बुधवार, 2 अप्रैल 2014

सामाजिक न्याय की लड़ाई को मजबूत बनाने के लिए समर्थन मांगा डॉ. प्रेम सिंह ने

Posted by: Amalendu Upadhyaya March 30, 2014 in लोकसभा चुनाव 2014 Leave a comment

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सोशलिस्ट पार्टी (इंडिया) के उम्मीदवार डॉ प्रेम सिंह के समर्थन में जोरदार प्रचार किया गया। प्रचार दल ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाक़े में लोगों से सीधा संवाद किया। जिसमें प्रचार दल ने स्थानीय लोगों को सोशलिस्ट पार्टी की विचारधारा और मुद्दों पर आधारित वादों से अवगत कराया। प्रचार दल में बड़ी संख्या में दिल्ली विश्वविद्यालय, जामिया मिलिया और जेएनयू के छात्र भी थे। सोशलिस्ट पार्टी के उम्मीदवार डॉ प्रेम सिंह को जनता दल यूनाइटेड ने भी समर्थन दिया है। प्रचार दल की टुकड़ी ने कड़कड़डुमा गांव, त्रिलोकपुरी, मदनपुर खादर, जसोला, और ओखला में जनसंपर्क किया ।
इस प्रचार अभियान के दौरान आम लोगों के बीच पर्चे बांटे गए, और नवउदारवाद के मुक़ाबले सामाजिक न्याय की लड़ाई को मजबूत बनाने के लिए समर्थन मांगा गया। प्रचार अभियान में कई इलाक़ों में ख़ुद डॉ प्रेम सिंह भी मौजूद रहे। लोगों से बातचीत में डॉ प्रेम सिंह ने अपने लिए समर्थन मांगा। धन, बल और बाहुबल के मुक़ाबले एक सही उम्मीदवार चुनने के लिए बैट्री टॉर्च चुनाव चिन्ह पर बटन दबाने की अपील की।
31 मार्च यानी सोमवार को डॉ प्रेम सिंह के समर्थन में पूर्वी दिल्ली लोकसभा में एक रोड शो का आयोजन होना है । ये रोड शो मदनपुर खादर की चौपाल से शाम 4 बजे शुरू होगा । जहां गांव के बुजुर्ग हरियाली चौहान जुलूस को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे । रोड शो सरिता विहार, शाहीन बाग, ओखला हैड, जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी से होते हुए न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में तैमूर नगर गुरूद्वारे के पास शाम 7 बजे खत्म होगी । जहां पूर्व जस्टिस राजेन्द्र सच्चर रो़ड शो का स्वागत करेंगे । इस रो़ड शो में दिल्ली के कई वरिष्ठ शिक्षक और पत्रकार सम्मिलित होंगे । डॉ प्रेम सिंह ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के मतदाताओं से रोड शो में शरीक होने की अपील की है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें